धन वापसी और वापसी नीति
अपनी स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती की ज़रूरतों के लिए आयुष वेलनेस लिमिटेड को चुनने के लिए आपका धन्यवाद। हम आपकी संतुष्टि और तंदुरुस्ती के लिए समर्पित हैं। कृपया नीचे हमारी धनवापसी और वापसी नीति की समीक्षा करें:
रिटर्न
- वापसी की पात्रता: उत्पाद प्राप्ति के 30 दिनों के भीतर वापस किए जा सकते हैं यदि वे बिना खोले हुए हों, अपनी मूल स्थिति में हों, और उनकी सभी पैकेजिंग बरकरार हो। दुर्भाग्य से, हम स्वास्थ्य और सुरक्षा कारणों से, दोषपूर्ण वस्तुओं के मामले को छोड़कर, खोले गए या उपयोग किए गए उत्पादों पर वापसी स्वीकार नहीं कर सकते हैं।
- दोषपूर्ण उत्पाद: यदि आपको कोई ऐसा उत्पाद मिलता है जो आगमन पर दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त है, तो कृपया अपना ऑर्डर प्राप्त करने के 48 घंटों के भीतर हमसे संपर्क करें। दोषपूर्ण आइटम के लिए एक्सचेंज या रिफंड की प्रक्रिया के लिए हमें फोटोग्राफिक साक्ष्य की आवश्यकता होगी।
रिटर्न कैसे शुरू करें
- हमसे संपर्क करें: अपने ऑर्डर नंबर और वापसी का कारण बताते हुए Info@aayushwellness.com पर हमारी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें।
- स्वीकृति: हमारी टीम आपके वापसी अनुरोध की समीक्षा करेगी। स्वीकृति मिलने पर, आपको उत्पाद वापस करने के तरीके के बारे में विस्तृत निर्देश प्राप्त होंगे।
- शिपिंग: वापसी शिपिंग लागतों के लिए आप जिम्मेदार हैं, जब तक कि वापसी किसी दोषपूर्ण उत्पाद या हमारी ओर से किसी त्रुटि के कारण न हो। हम ट्रैक करने योग्य शिपिंग सेवा का उपयोग करने की सलाह देते हैं, क्योंकि हम आपके लौटाए गए आइटम की प्राप्ति की गारंटी नहीं दे सकते।
- निरीक्षण: जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाएगा और उसका निरीक्षण हो जाएगा, तो हम आपको आपके रिफंड की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे।
रिफंड
- प्रसंस्करण: स्वीकृत रिफंड संसाधित किए जाएंगे, और एक निश्चित दिनों के भीतर, आमतौर पर 7-10 व्यावसायिक दिनों के भीतर, आपके भुगतान की मूल विधि पर स्वचालित रूप से क्रेडिट लागू कर दिया जाएगा।
- देरी से या गुम हुए रिफंड: अगर आपको अभी तक रिफंड नहीं मिला है, तो पहले अपने बैंक खाते की फिर से जांच करें। फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपके रिफंड को आधिकारिक रूप से पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है। इसके बाद, अपने बैंक से संपर्क करें। रिफंड पोस्ट होने से पहले अक्सर कुछ प्रोसेसिंग समय लगता है। अगर आपने यह सब किया है और आपको अभी भी अपना रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमसे Info @aayushwellness.com पर संपर्क करें।
एक्सचेंजों
- हम केवल तभी आइटम बदलते हैं जब वे दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त हों। यदि आपको इसे उसी आइटम के लिए बदलने की आवश्यकता है, तो हमें info @aayushwellness.com पर एक ईमेल भेजें
उपहार
- अगर आइटम को खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था और सीधे आपके पास भेजा गया था, तो आपको आपके रिटर्न के मूल्य के लिए एक उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार जब लौटाया गया आइटम प्राप्त हो जाता है, तो आपको एक उपहार प्रमाणपत्र मेल किया जाएगा।
- यदि वस्तु को खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले ने आपको बाद में देने के लिए ऑर्डर स्वयं के पास भेजा था, तो हम उपहार देने वाले को धन वापसी भेजेंगे, और उन्हें आपकी वापसी के बारे में पता चल जाएगा।
“स्वीकृत एक्सचेंजों के लिए, हम 7 दिनों के भीतर प्रतिस्थापन उत्पाद वितरित करेंगे
हमारी धनवापसी और वापसी नीति को समझने और उसका पालन करने के लिए धन्यवाद। आपका स्वास्थ्य, तंदुरुस्ती और संतुष्टि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। यदि आपके कोई प्रश्न हैं या आपको और सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया info @aayushwellness.com पर हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।
We are Social