नौवहन नीति

  1. आपका ऑर्डर आम तौर पर 1-2 कार्य दिवसों के भीतर भेज दिया जाएगा। हालाँकि, पीक समय के दौरान, देरी हो सकती है। यह हमारे शिपिंग भागीदारों से 6 से 7 दिनों के भीतर वितरित किया जाएगा।
  2. मुफ़्त शिपिंग केवल भारत के भीतर डिलीवर किए जाने वाले प्रीपेड ऑर्डर पर लागू होती है। भारत के बाहर के ऑर्डर के लिए अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग दरें लागू होती हैं।
  3. आयुष स्वास्थ्य से शिपमेंट पर शीर्षक और नुकसान का जोखिम आपके पास स्थानांतरित हो जाता है
  4. उपलब्धता और शिपिंग स्थान के कारण कई वस्तुएं अलग-अलग दिनों में अलग-अलग पैकेजों में आ सकती हैं।
  5. पारगमन सुरक्षा के लिए उत्पादों को अलग से भेजा जा सकता है।
  6. कृपया वापसी और जुर्माना शुल्क से बचने के लिए सटीक पता विवरण सुनिश्चित करें। कूरियर कंपनियाँ गलत पते के लिए जुर्माना लगा सकती हैं।
  7. बिना डिलीवर किए गए ऑर्डर के लिए पुनः शिपमेंट शुल्क आपको देय होगा।
  8. पता परिवर्तन केवल ऑर्डर भेजने से पहले ही अनुमत है। एक बार ऑर्डर भेज दिए जाने के बाद, पता परिवर्तन की अनुमति नहीं है।
  9. अधूरे पते के कारण डाक में होने वाली देरी के लिए हम उत्तरदायी नहीं हैं।
  10. डिलीवरी के बाद खोए या चोरी हुए पैकेज के लिए पूरी तरह आप जिम्मेदार होंगे।
  11. लड़कियों के छात्रावासों/स्कूलों में डिलीवरी के लिए तारीख और समय निर्दिष्ट करें ताकि कोई समस्या न हो। ऐसे मामलों में रिफंड या पुनः शिपमेंट की सुविधा नहीं दी जाती है।

निरस्तीकरण:

आपका ऑर्डर डिस्पैच से पहले रद्द किया जा सकता है। एक बार डिस्पैच हो जाने के बाद, रद्दीकरण संभव नहीं है। हम रद्दीकरण पर निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

  • प्रीपेड ऑर्डर के लिए लेनदेन शुल्क काटा जाता है। पोस्टपेड ऑर्डर के लिए ऑर्डर प्रबंधन शुल्क लागू होता है।

उत्पाद वापसी और प्रतिस्थापन नीति:

रिटर्न को सरल बनाने के लिए, कृपया पैकेजिंग, अनबॉक्सिंग प्रक्रिया और उत्पाद की स्थिति को दर्शाते हुए एक अनबॉक्सिंग वीडियो रिकॉर्ड करें, फिर प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर इसे अपने रिटर्न अनुरोध के साथ सबमिट करें।

सहायता के लिए info@aayushwellness.com पर ग्राहक सेवा से संपर्क करें या कॉल करें।

हम रद्दीकरण/वापसी के 14 दिनों के भीतर उत्पाद विनिमय या प्रतिपूर्ति की जांच और व्यवस्था करेंगे। रद्दीकरण या धनवापसी के लिए कोई शुल्क लागू नहीं होगा।